गुरुवार, 26 जनवरी 2017

jio dth servise kya hai or kab launch hogi or kya tariff hoga ? hindi me -jerryteach

jio DTH , launch date ,tariff plans and survis ;? 


jio ke owner mukesh ambani ne jio sim card me dhamakedar entry ke baad jio broad band me bhi vistar kar rhe hai ek announcement me mukesh ji ne khaa hia ki 2017 me march-april ke baad ab jio dth service bhi shuru karne vale hai 

jio launching date>>

 filhal jio brodband per kaam jari hai, cables ko under grounding kiya ja rha jab brodband ka kaam complit ho jaaega fir march me isko launch kar sakte hai.
aapne reliance jio Gigafiber-jio Broadband service ke baare me to sunaa hoga, jisme 1 gb ps speed ki technology ka vada kiya gya hai.  jio DTH bhi fiber broadband ka use kar market me aane vali hai. 

JIO DTH other dth network se different kyo hai ?

jio dth other network se different hai, kyonki jio apne consumer ke liye best smart setup box ki planning kar rhi hai jo broadband connection ke shath hoga , it means costmer ko interner setup box milega jaha aap high speed internet ke shath tv show bhi dekh sakenge.

jio DTH service & setup box 

jio dth kese work karegi ? 

jio DTH other DTH se bhut diffrent work karegi jese abhi hum jio live tv apne mobile me dekhate wese hi apne tv per bhi dekha payenge.
jio dth setup box broad band connection ke through operate hoga or high speed internet se bina kisi rukawat ke HD channels dekha sakenge.

JIO DTH monthly packaged 

abhi her dth service ke liye lagbhag 250-300 per mouth pay karne parte hai. but jio plans shirf 180-200 ke beech anumanit hai, jisme aapko 300 se adhik primium and 50 HD channels milenge.


kya jio welcome offer bhi dega? ji haa jio welcome offer bhi de sakta hai. to kya hoga welcome offer?

jio DTH welcome offer 

jio apne customers se charge nhi lena chahta hai, taake ve apne broadcast ka  jyada se jyada failla sake to hum maan sakte hai ke sayad jio ka welcome 90 days ka ho sakta hai.

jio abhi broad band me busy hai jis kaarn dth service me abhi time kag sakta hai but umid hai bhut jaldi ho jayega or hme bhi batter service mil payegi. team jio se article

agare aap bhi jio service jaldi chahte hai to is post jarur share kare or comment also.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें